'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर
'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता, निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. करण जल्द ही फिल्म 'तख्त' लेकर आ रहे हैं जिसमें ऐतिहासिक झलक देखने को मिलेगी. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में तरण आदर्श और करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए इस फिल्म की जानकारी देते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

सुरवीन की लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

करण इस बार पीरियड ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं जो मुग़ल शासनकाल पर आधारित होगी. इस फिल्म के जरिए मुग़ल शासन के तख़्त से प्यार और उसे हासिल करने की साजिश को दिखाया जाएगा. फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे और इस बार वो औरंगजेब बनकर सभी का मनोरंजन करने को तैयार हैं.

तो अब टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं दिखेंगी दिशा और श्रद्धा

करण ने पोस्टर शेयर कर लिखा है- TAKHT is about WAR for LOVE.... जिससे ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि इस फिल्म में प्यार के लिए युद्ध होगा लेकिन ये प्यार किसी व्यक्ति के प्रति नहीं बल्कि तख़्त के लिए है. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इस फिल्म में विकी कौशल की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं करीना कपूर और आलिया भट्ट की बात करें तो फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोसिट किरदार में दिखेंगी. फिल्म तख़्त में अनिल कपूर 'शाहजहां' का किरदार निभाएंगे.

चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत

धर्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म तख़्त की शूटिंग राजस्थान और गुजरात के अलग-अलग लोकेशंस पर की जाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म तख़्त धर्म प्रोडक्शन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग करीब डेढ़ साल तक चलेगी और इसे साल 2020 में रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट...

महर्षि टीज़र : महेश बाबू का मस्तमौला अंदाज जीत लेगा आपका भी दिल

काले चश्मे में 'राधे मां' की ग्लैमरस एंट्री, देखकर हर कोई हुआ हैरान

'बत्ती गुल मीटर चालू' के जरिए फैली क्रांति, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -