भाभी-भाभी सुनते ही ठहाके मारकर हंसने लगे दीपवीर
भाभी-भाभी सुनते ही ठहाके मारकर हंसने लगे दीपवीर
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दीपवीर की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रांड हयात होटल में हुआ था. इस रिसेप्शन में दीपका पादुकोण ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहन कर पहुंची जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी. दोनों ही रॉयल लुक में बेहद खास नजर आ रहे थे. इस रिसेप्शन पार्टी में मीडिया को खास तौर से इन्वाइट किया गया था.

इस पार्टी में जब दीपिका रणवीर मीडिया से मिले तो फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों ही खिलखिला कर हंस पड़े. दरअसल जब मीडिया इस कपल के फोटोज क्लिक कर रही थी तो हर तरफ से फोटोग्राफर्स दोनों से कैमरा की ओर देखने के लिए कह रहे थे. इस दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने कहा कि- 'भाभी-भाभी इधर देखिये' ये सुनते ही दीपिका और रणवीर ने जोर से हंसना शुरू कर दिया.

यह लम्हा कैमरा में रिकॉर्ड हो गया जिसका वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दें दोनों की शादी 14 और 15 तारीख के इटली के लेक कोमो में हुई थी. शादी के बाद इनका पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में 21 नवंबर को हुआ था. दीपिका-रणवीर का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरू में आयोजित किया गया था.

बाली में हनीमून मना रहा बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

2.0 Poster : रिलीज़ से एक दिन पहले सामने आया फिल्म का सबसे भयानक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -