2.0 Poster : रिलीज़ से एक दिन पहले सामने आया फिल्म का सबसे भयानक पोस्टर
2.0 Poster : रिलीज़ से एक दिन पहले सामने आया फिल्म का सबसे भयानक पोस्टर
Share:

जल्द ही बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 रिलीज होने को तैयार है. पिछले काफी समय से ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार साथ में नजर आने वाले हैं. ये पहली फिल्म होगी जिसमे ये दोनों सुपरस्टार स्क्रीन शेयर करेंगे.

हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 का नया पोस्टर शेयर किया है. इस फिल्म के हर नए पोस्टर्स फैंस की फिल्म देखने की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय फिर एक खूंखार शैतान के रूप में नजर आ रहे हैं. इस बार अक्षय भयानक पक्षी का रूप लेकर आए हैं जिसे देखकर यक़ीनन आप भी डर जाएंगे. आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार फिल्म से अपने लुक शेयर कर रहे हैं. फैंस को फिल्म का ये नया पोस्टर भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं.

उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है की- Tomorrow.... the world will change! Tomorrow...our world will चेंज Tomorrow.... will be the new beginning, the 3D wonder arrives tomorrow...

आपको बता दें akshay और rajnikant की ये फिल्म कल रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. अक्षय ने कुछ दिन पहले ही में एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे उन्होंने ये बताया था कि किस तरह से विलेन बनने के लिए उनका मेकअप किया जाता था. उनके इस वीडियो को सभी ने खूब पसंद किया था. अब तो सभी को इस फिल्म को deknne का बेसब्री से इंतजार है.

शाहरुख़ खान की नन्ही जान अबराम के साथ ये क्यूट फोटो हो रही है वायरल

बॉयफ्रेंड की फिटनेस गुरू बनी सुष्मिता सेन, शेयर किया वीडियो

'कल हो ना हो' के 15 साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -