दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी
दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन बीती रात मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में हुआ था. इस दौरान दोनों ही शाही अंदाज़ में नजर आए. दीपवीर की शादी में दोनों ही परिवार के करीबी रिश्तेदार और मित्रजन शामिल हुए थे. आपको बता दें दीपिका और रणवीर इसी महीने इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी 14 और 15 तारीख के इटली के लेक कोमो में हुई थी. शादी के बाद इनका पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में 21 नवंबर को हुआ था.

आपको बता दें बुधवार को हुआ रिसेप्शन खास तौर पर मीडिया के ल‍िए रखा गया है. सूत्रों की माने तो दीपिका और रणवीर 8 बजे वेन्यू पर पहुंचे. इस दौरान दोनों ही बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिसेप्शन में दीपिका ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहन कर पहुंचीं, जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी. वहीं रणवीर भी ऐसे ही कलर की शेरवानी पहन कर यहां पहुंचे थे. दोनों रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आए थे.

इस पार्टी के लिए दीपिक और रणवीर ने एक जैसी ड्रेस चुनी. इस साड़ी पर दीप‍िका ने हेवी ज्वेलरी पहनी थी. दोनों ही स्टार्स की ये खास ड्रेस अबु जानी और संदीप खोसला ने ड‍िजाइन की. सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस पार्टी की ही तस्वीरें और वीडियोस काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

आज मुंबई में होगा दीपिका-रणवीर की शादी का तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन

दीपिका ने 600 साल पुरानी विरासत की साड़ी पहनकर की थी शादी

शादी के बाद रणवीर सिंह ने करवाया इतना शानदार फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -