बाली में हनीमून मना रहा बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
बाली में हनीमून मना रहा बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई सारे कपल्स की चर्चा हो रही है. कोई अपनी शादी के कारण,कोई अफेयर के कारण तो कोई हॉलीडेज के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इश‍िता दत्ता इन दिनों अपने पति के साथ बाली में छुटि्टयां मना रही हैं. बाली में उन्होंने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की. जी हाँ... आपको बता दें इतिशा ने पिछले साल वत्सल सेठ से चुपके से शादी की थी.

आपको बता दें इश‍िता अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था. इसके साथ ही इशि‍ता दत्ता ने कपि‍ल शर्मा की फिल्म फिरंगी से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इशिता दत्‍ता ने पिछले दिनों अपनी बहन के मामले से शुरू हुए MeToo कैंपेन का स्वागत किया था. इशिता ने तनुश्री के साहस की भी खूब तारीफ की थी. आपको बता दें तनुश्री ने नाना पर फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें इशि‍ता ने एक्टर वत्सल सेठ के साथ पिछले साल 28 नवंबर को सात फेरे लिए थे. जानकारी के मुताबिक उम्र में वत्सल इशि‍ता से लगभग 10 साल बड़े हैं. आपको बता दें कि वत्सल और इशिता ने लाइफ ओके के शो 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' में पहली बार एक साथ काम किया था. तब से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

2.0 Poster : रिलीज़ से एक दिन पहले सामने आया फिल्म का सबसे भयानक पोस्टर

मलाइका ने करण के साथ करवाया बेहद रोमांटिक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -