ट्विटर पर ऋतिक और टाइगर की भिंडत...
ट्विटर पर ऋतिक और टाइगर की भिंडत...
Share:

बॉलीवुड के दो बेहतरीन सुपर डांसर यानी 'ऋतिक रोशन' और 'टाइगर श्रॉफ' ने हाल ही में ट्विटर पर कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण लोगो की धड़कने बढ़ गयी. 26 सितम्बर को ऋतिक ने एक ट्वीट किया था. फिर ऋतिक के ट्वीट का भी टाइगर ने जवाब दिया. बस फिर क्या दोनों के ही फैंस के बीच खलबली मच गयी और सभी पूछने लगे की आखिर मामला क्या है.

आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसी क्या विवाद वाली बात हो गयी. चलिए हम बिना कोई देर किये आपको बता ही देते है. दरअसल यह सब एक प्रमोशनल स्ट्रेटेजी के तहत हुआ था. पहले ऋतिक ने लिखा था कि-

"एक गुरु के पास हमेशा एक ऐसा पाठ होता है जो वह अपने शिष्य को नहीं सिखाता." ऋतिक ने अपने इस ट्वीट में टाइगर को टैग किया था.

इसके बाद टाइगर ने ऋतिक के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, ''सर आप मेरे गुरु हैं. But you should know when the game changes."

जब ऋतिक और टाइगर के बीच हुई इन बातो की चर्चा काफी जोरो-शोरो से होने लगी तो यशराज फिल्म्स ने सारे सस्पेंस से पर्दा उठा दिया और बताया कि ये दोनों यशराज की अगली फिल्म में साथ आने वाले हैं. और ये फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रूस में सम्मानित होंगे मधुर भंडारकर और हेमा मालिनी...

कुछ इस तरह दिया सनी ने वायरल वीडियो का जवाब ....

सट्टेबाजी मामले में अर्जुन रामपाल के पूर्व बहनोई हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -