लाखों का बैग लेकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कियारा अडवाणी, कीमत जानकर दंग रह जाओगे

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए दिन अपने एयरपोर्ट लुक के कारण चर्चाओं में आ जाते हैं. ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह और कियारा अडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों का ही बेहद कूल लुक देखने को मिला था. बता दें कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कियारा यलो और ब्लैक कॉम्बिनेशन के कपड़ों में नजर आईं. उन्होंने येलो स्वेटर पहन रखा था. इस ऑउटफिट में कियारा हर बार की तरह इस बार भी बेहद सेक्सी लग रही थी. हालांकि इस बार कियारा के इस सेक्सी लुक के साथ-साथ उनके इस ब्राउन कलर के साइड बैग की भी काफी चर्चा हो रही है. जब आप कियारा के इस बैग की कीमत जानेंगे तो आपका भी दिमाग घूम जाएगा. आपको बता दें कियारा का ये ब्राउन कलर के साइड बैग फ्रैंच लग्जरी ब्रांड लुई वितो का है जो बहुत शानदार लग रहा है.

सूत्रों की माने तो उनके इस बैग की कीमत 1800 डॉलर है. अगर इसे भारतीय करेंसी में देखा जाए तो बैग 1 लाख 28 हजार रुपए का है. जी हाँ... जानकर उड़ गए ना आपके भी होश. वैसे सेलिब्रिटीज के लिए इतने महंगे बैग या फिर ऑउटफिट केरी करना आसान बात है. वहीं रणवीर की बात करे तो एयरपोर्ट पर वो भी काफी हैंडसम लग रहे थे. रणवीर ने एयरपोर्ट लुक के लिए इस बार पजामा चूज किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रणवीर ने एडिडास का पजामा पहन रखा था. इसके साथ ही वह ग्रे हूडी पहने हुए थे.

Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

सोनम कपूर ने किया श्रीदेवी को याद, शेयर की खास बातें

ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -