Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

साउथ के सुपर स्टार कमल हसन आजकल अपनी फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कहा जा रहा है ये फिल्म उनके करियर की आखिरी फिल्म है जिसके बाद वो कोई फिल्म नहीं करेंगे. बता दें, कमल डायरेक्टर शंकर की फिल्म, इंडियन को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद अब लगभग दो दशक बाद, फिल्म के निर्माता इंडियन 2 लेकर आ रहे हैं. लंबे समय बाद दर्शक कमल हासन को एक बार फिर से इंडियन 2 में सेनापति के रूप में देख पाएंगे. इस फिल्म के लिए सभी बेताब हैं और चाहते है कि फिल्म का काम जल्दी ही ख़त्म हो ताकि रिलीज़ की जाये. इसी से जुडी एक खबर आई है, तो आइये जानते हैं उसके बारे में.

कुछ समय पहले ही अजय देवगन ने भी इंडियन 2 को छोड़ने की वजह बताई थी और एक बार फिर फिल्म इंडियन 2 चर्चा में आ गई है. इस फिल्म के कई एक्टर ने इंकार कर दिया था जिसका कारण था उनके पास पहले से बहुत सारी डेट्स हैं. खबर के अनुसार, शंकर और लाइका प्रोडक्शंस के बीच फिल्म के बजट को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है. लाइका प्रोडक्शंस इस बार उनकी इस फिल्म के सेट के लिए खर्च करने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने शंकर की आखिरी फिल्म, 2.0 के सेट को तैयार करने पर ही काफी खर्च किया था. इसी खर्च के कारण फिल्म में रुकावट आ रही है. 

यही कारण है कि बजट को लेकर उनके बीच दरार पैदा हो गई है. बताया जा रहा है कि अगर निर्देशक शंकर तेलुगु और हिंदी सिनेमा में फिल्म के लिए निवेशकों को नहीं खोज पाए तो फिल्म को बंद किया जा सकता है. हालांकि, इस पर अभी तक फिल्म के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. लेकन ऐसा ही बताया जा रहा है कि यही चलता रहा तो फिल्म बंद हो सकती है. फिल्म में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -