सोनम कपूर ने किया श्रीदेवी को याद, शेयर की खास बातें

बॉलीवुड ऐक्ट्रस रह चुकी श्रीदेवी के निधन एक साल होने को है. इसी बीच 14 फरवरी को तिथि के अनुसार पहली पुण्यतिथि की पूजा की गई. इस मौके पर बोनी कपूर ने बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ मिलकर चेन्नई में विशेष पूजा की. इस दौरान अनिल कपूर और संजय कपूर भी परिवार के साथ मौजूद रहे थे. श्रीदेवी कपूर के जाने से उनके परिवार को बड़ा धक्का लगा था जिसके सदमे से वो अब भी बाहर नहीं आ पाए हैं. इसके बाद सोनम कपूर ने हाल ही में अपने और श्रीदेवी से जुड़ी एक प्यारी याद शेयर की. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने बताया कि श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा थीं. तारीफों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' उनकी फेवरिट है. सोनम ने इस  बारे में बताया कि जब वह छोटी थीं तो श्रीदेवी उन्हें अपने बेडरूम में टीवी देखने देती थीं. उन्होंने एक बार वहां पर फिल्म 'हम है राही प्यार के' देखी थी. इसी बातों के साथ उन्होंने श्रीदेवी को याद किया है. वहीं इन बातों से अब उन्हें सिर्फ याद ही किया जा सकता है. 

जानकारी दे दें, बॉलिवुड की दिग्गज अदाकार श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटेल में एक्सिडेंटल ड्राउनिंग के कारण मौत हो गई थी. उनके यूं अचानक दुनिया से चले जाने से ऐक्ट्रेस के परिवार के साथ ही फैन्स भी हैरान रह गए थे. पति बोनी कपूर और बेटियां खुशी व जाह्नवी सदमे में चले गए थे. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था कि कैसे वह अब तक अपनी मां को खोने के गम से उबर नहीं पाई हैं. लेकिन अब सभी अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए हैं.  

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -