ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर
ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर
Share:

खबरें थी कि बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर से फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. भंसाली ईशान से खासे इंप्रेस हो गए है जिसके चलते ये खबर आई थी कि भन्साली ईशान के साथ काम करने वाले हैं. भंसाली की फिल्म में ईशान खट्टर दमदार किरदार के साथ दिखाई देंगे. लेकिन अब ईशान खट्टर को लेकर एक अलग कहानी सामने आई है. इस फिल्म में वो काम करने वाले हैं या नहीं इस बात की जानकारी पूरी तरह से अब सामने आई है. जानते हैं क्या हुए हैं खुलासे.

आपको बता दें, मीडिया में चल रही ये सभी खबरें झूठी है. कहा जा रहा है कि इनमें किसी भी तरह की कोई हकीकत नहीं है. संजय लीला भंसाली से जुड़े एक प्रवक्ता ने कहा है, 'मीडिया में चल रही अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. संजय ऐसी कोई फिल्म नहीं बना रहे है जिसमें ईशान खट्टर हो. भंसाली के साथ काम करने के लिए एक्टर तैयार रहते हैं लेकिन ईशान के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. उनके पास एक मौका था लेकिन वो भी हाथ से निकल गया.

वहीं बात अगर ईशान खट्टर की करें तो, फिल्म 'धड़क' उनकी पहली फिल्म नहीं थी. उन्होंने 'द क्लॉउड्स' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे. बड़े पर्दे पर इनदिनों की केमेस्ट्री भी दर्शकों ने खूब पसंद की थी. फिल्म धड़क के बाद ईशान खट्टर ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. देखा जा रहा है कि वो किसी अच्छी फिल्म स्क्रिप्ट की राह देख रहे हैं जिससे उन्हें एक बड़ा चांस मिले. अब देखना होगा कि कौनसी फिम में काम करते हैं ईशान.  

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -