तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!
तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!
Share:

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ये उनकी दूसरी फिल्म है जिसमें वो साथ में काम कर रहे हैं. हाल ही में ऐसी ही कुछ जानकारी सामने आई है. कुछ समय पहले फिल्‍ममेकर करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'तख्‍त' की स्‍टारकास्‍ट की घोषणा की थी. जब यह बात सामने आई कि फिल्‍म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे तो दोनों के फैंस यह जानकर काफी एक्‍साइटेड हुए थे. इसके अलावा एक और बात हम बताने जा रहे हैं.

दरअसल, ताज़ा जानकारी की मानें तो दोनों फिल्‍म में एक-दूसरे के ऑपोजिट नहीं होंगे लेकिन उनके फैंस के लिए अब भी एक गुड न्‍यूज है. खबर है कि रणवीर-आलिया को एकसाथ एक नए प्रॉजेक्‍ट में लीड रोल्‍स में कास्‍ट किया जा सकता है. इस फिल्म में कई सारे एक्टर्स दिखाई देने वाले हैं और फिल्म बेहद ही कमाल की होने वाली है. हालाँकि इसकी अभी  और कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

लेकिन इसके बारे में सूत्र ने बताया, 'दोनों ऐक्टर्स को फिल्‍म के लिए लॉक किया गया है लेकिन इसके अलावा अभी फिल्‍म के बारे में कोई जानकारी नहीं है.' 'फिल्‍म को कोई बड़ा बैनर प्रड्यूस करेगा.' बता दें, रणवीर और आलिया की सिजलिंग केमिस्‍ट्री 'गली बॉय' में देखने को मिली थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यानि दोनों एक बार फिर से फिल्म को हिट करने की तैयारी में लगे हुए हैं. 

इस हिट फिल्म के सीक्वल में नहीं होंगे वरुण, खुद किया खुलासा

सारे ब्रह्माण्ड को यह ख़ास बात बताना चाहती है आलिया, रणबीर संग बाहर घूमने का भी है खौफ

माधुरी का खुलासा, मैं काम को चुनती हूँ, काम मुझे नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -