सारे ब्रह्माण्ड को यह ख़ास बात बताना चाहती है आलिया, रणबीर संग बाहर घूमने का भी है खौफ

Apr 07 2019 06:04 PM
सारे ब्रह्माण्ड को यह ख़ास बात बताना चाहती है आलिया, रणबीर संग बाहर घूमने का भी है खौफ

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने बॉलीवुड करियर में सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं. वे एक के बाद एक सफल फिल्मे किए जा रहे है. एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आलिया डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की लिस्ट में भी टॉप पर आ चुकी हैं और आलिया की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' है. जिसमे वे हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों के साथ नजर आने वाली है. 

फ़िलहाल आलिया इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं और फिल्म में आलिया और वरुण धवन की लव स्टोरी आपको देखने को मिलेगी. जबकि असल जिंदगी में वे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में है. आलिया और रणबीर ने अब खुलकर अपने प्यार को स्वीकारना भी हर जगह शुरू कर दिया है.

आलिया भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो पहली बार अपने रिलेशन के बारे में इतनी बात कर रही हैं. उनके मुताबिक़, मैं इस बारे में ज्यादा बात इसलिए नहीं करना चाहती, क्योंकि यह मेरे लिए पवित्र है और हम दोनों इसलिए भी ज्यादा बाहर साथ-साथ नहीं घूमते, क्योंकि फिर यह पब्लिक वाला प्यार कहा जाने लगेगा. जबकि यह हमारे लिए बहुत निजी है. आलिया ने आगे कहा कि  आज अगर दुनिया के सामने मैंने यह  कुबूल किया कि रणबीर मेरा प्यार हैं, तो वह इसलिए कि उन्होंने मुझे एक नया शेड दिया हैं और मैंने पहले कभी यह महसूस नहीं किया. लेकिन आज मैं उस एहसास को महसूस कर रही हूँ. उनके मुताबिक़,  मैं पूरे ब्रह्मांड को बताना चाहती हूं कि रणबीर को लेकर मैं कितनी शुक्रगुजार हूं?'

परदे जैसी ड्रेस पहनकर ट्रोल हुई मलाइका, यूजर्स बोले- आपने क्यों पहनी ये तो..'

रिलीज के दूसरे दिन RAW ने किया शानदार कलेक्शन

एवेंजर्स एंडगेम-कलंक की भिड़ंत पर बोले वरुण, कमाई पर नही होगा कोई असर

दूसरे हफ्ते के शानदार कलेक्शन के साथ तीसरे हफ्ते में शामिल हुई 'केसरी'