माधुरी का खुलासा, मैं काम को चुनती हूँ, काम मुझे नहीं

Apr 07 2019 03:44 PM
माधुरी का खुलासा, मैं काम को चुनती हूँ, काम मुझे नहीं

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा में शुमार माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रही हैं और इसे बीच उन्होंने कहा हैं कि उन्हें जिस तरह के रोल मिल रहे हैं, यह उनकी अपनी चाहत रहती है कि वह कौन सा किरदार चुनेंगी और कौन-सा नहीं. इसमें उन्हें किसे तरह के रोक-टोक या असमंजस के स्थिति नहीं होती हैं. 

साथ ही खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने आगे कहा कि मुझे कभी रोल नहीं मिला, ऐसा कभी हुआ ही नहीं है और मुझे जैसा काम चाहिए, मुझे वह मिल ही जाता है. उनके मुताबिक़, यह इंडस्ट्री की चॉइस नहीं है कि वह मुझे क्या ऑफर करते हैं. अतः मायने यह रखता है कि मैं उनमें से किस चीज का चयन करती हूँ.

फिल्म को प्रमोट करने के दौरान माधुरी ने बताया कि मुझे कभी भी किसी से भी अपने अब तक के लंबे  फ़िल्मी करियर में असुरक्षा महसूस नहीं हुई और मैंने कभी भी अपने समकक्ष की अभिनेत्रियों को भी अपनी प्रतिभागी नहीं माना है. उनके मुताबिक, वे अपनी समकालीन अभिनेत्रियों को कलीग के रूप में ही देखती हैं और उनके मुताबिक़, किसी भी कलाकार में क्या खास है, यह इस बात से मत देखिए कि आपकी कितनी फिल्में हिट या फ्लॉप हुई हैं. जबकि आपको उनके परफॉर्म को देखना चाहिए. कलंक की बात की अजय तो यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसमें 20 साल के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. वरुण, आलिया और सोनाक्षी भी इस फिल्म म अहम किरदार में रहेंगे. 

वरुण की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी, सच्चाई उड़ा रही हर किसी के होश

83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस बॉलीवुड एक्टर ने गाया महेंद्र सिंह धोनी के लिए रैप, जमकर देखा जा रहा वीडियो

अनुष्का ने सुधारा वरुण धवन को, आलिया ने बताई ऐसी बात