इस हिट फिल्म के सीक्वल में नहीं होंगे वरुण, खुद किया खुलासा

Apr 07 2019 05:44 PM
इस हिट फिल्म के सीक्वल में नहीं होंगे वरुण, खुद किया खुलासा

2018 में राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने बॉक्सऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर सभी को चौंका दिया था. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म के दूसरे पार्ट को बनने की भी खबरें अब सामने आने लगी हैं. वहीं रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि फिल्म में राजकुमार राव की जगह वरुण धवन काम करते हुए नजर आ सकते है. लेकिन अब आप खुद वरुण के राज इस पर जान लीजिए. 

अब हालिया मीडिया इंटरेक्शन के दौरान वरुण धवन ने इस खबर का खंडन किया है.उनके मुताबिक़, मैंने भी इस बारे में सुना है कि मैं स्त्री 2 में काम करने जा रहा हूं. लेकिन यह खबर महज एक अफवाह है. मैं ये फिल्म नहीं कर रहा हूं. इस तरह से उन्होंने इस फिल्म में खुद के ना होने का सबूत दे दिया है. बता दें कि वरुण ने कलंक के प्रमोशन के दौरान ये बातें कही.

प्रमोशन के दौरान उन्होंने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी को लेकर भी बातें कीं. उन्होंने बताया, ''मैं नताशा से इस साल शादी नहीं कर रहा हूं. ऐसा नहीं है कि मैं शादी करने ही नहीं जा रहा हूं, लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा. फिलहाल शादी के लिए मेरे पास समय नहीं है. मैं तब शादी करूंगा जब मेरे पास पर्याप्त समय इसके लिए होगा.'' हालांकि इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी भी सामने नहीं आ सकी हैं. कलंक की बात की जाए तो यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. 

सब्यसाची बैश में ईशा अम्बानी ने ढाया कहर, ब्लैक ड्रेस में लगी अट्रैक्टिव

माधुरी का खुलासा, मैं काम को चुनती हूँ, काम मुझे नहीं

रिलीज के दूसरे दिन RAW ने किया शानदार कलेक्शन

एवेंजर्स एंडगेम-कलंक की भिड़ंत पर बोले वरुण, कमाई पर नही होगा कोई असर