अपनी शादी को लेकर बोले रणवीर और विक्की- "कटरीना-दीपिका हमारी औकात से बाहर..."
अपनी शादी को लेकर बोले रणवीर और विक्की-
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बीती रात हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शान बन चुके है। वैसे ये कहने की बात नहीं है क्योंकि रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं छा ही जाते है। रणवीर सिंह ने अपनी एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस से सभी को एंटरटेन भी किया है। जिसके साथ साथ अपनी लेडीलव दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर हाल ए दिल बयां करना नहीं भूल पाए है।

रणवीर ने दीपिका संग शादी पर क्या कहा?: रणवीर सिंह ने अवॉर्ड नाइट में अपने विवाह पर जोक मारा जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने को मजबूर हो उठे। सबसे मजेदार बात ये है कि रणवीर ने अपने जोक में विक्की कौशल को भी शामिल भी किया जा चुका है। तो हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर सिंह इवेंट होस्ट कर रहे थे। तभी विक्की  कौशल और कटरीना कैफ की ग्रैंड एंट्री हुई। फिर रणवीर सिंह इस बारें में बोले- विक्की कौशल का शानदार वर्ष बीता है। विक्की और मैं दोनों ही मामाज बॉय हैं। हम दोनों ही करण जौहर की मूवी तख्त में भाई बन जाते । आखिरकार हम दोनों ही डॉर्क और हैंडसम हैं। दोनों ही अपनी फेयरी टेल लाइफ (दीपिका और कटरीना से शादी कर) को जी रहे हैं। लोग हमें बोलते हैं- वो दोनों हमारी औकात से बाहर हैं।

आलिया की शादी से क्यों खुश हुए एक्टर के पिता?: रणवीर सिंह की ये बात सुनकर वहां मौजूद गेस्ट्स हंसने लग गए हैं। इवेंट में रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के विवाह पर भी बात की। रणवीर सिंह ने दावा किया कि उनके सिंधी पिता कपल के विवाह को देखकर काफी खुश हुए थे। लेकिन ऐसा क्या हुआ जो रणवीर के पिता इतना खुश थे। जवाब देते हुए रणवीर ने बोला- आलिया और रणबीर की शादी बेस्ट थी। ये छोटी, इंटीमेट और कोजी थी। उन्होंने खाने के ऊपर बहुत पैसा सेव किया है। मेरे पिता उनके विवाह को लेकर बहुत खुश हुए। रणवीर की इन सभी बातों को सुनकर एक बात तो गारंटी से कही जा सकती है कि एक्टर ने इवेंट में खूब एंटरटेन भी किया। रणवीर सिंह ने मूवी 83 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता है। स्टेज पर रणवीर को ये अवॉर्ड दीपिका पादुकोण ने दिया। रणवीर सिंह अवॉर्ड जीतकर काफी खुश हुए और दीपिका पर उन्होंने प्यार भी लुटाया। रणवीर ने दीपिका को सभी के सामने किस किया। कपल की ये क्यूट रोमांटिक फोटो वायरल हो रही है।

आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'

आखिर क्यों अपनी गाड़ी का नंबर बदलना चाहते है संजू बाबा, जानिए वजह

'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -