रानी ने दिखाया हॉट अवतार, इस फिल्म से मचाने आ रही हाहाकार
रानी ने दिखाया हॉट अवतार, इस फिल्म से मचाने आ रही हाहाकार
Share:

अदाकारा रानी मुखर्जी की खूबसूरती के करोड़ों फैंस मौजूद हैं और उनकी एक्टिंग एवं उनके अंदाज की वजह से ही उनकी इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनी है. इन दिनों वह मर्दानी 2 को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं और इस बीच में रानी मुखर्जी की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर देखने को फिर से मिली है. इसे काफ़ी भारी मात्रा में पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि इसमें उन्होंने सेक्सी और हॉट ड्रेसअप को कैरी किया हुआ है और हर किसी का ध्यान यह वीडियो अपनी ओर खींच रहा हैं. साथ ही बता दें कि दर्शकों ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ भी कर डाली हैं. रानी मुखर्जी के हॉट वीडियो की बात की जाए तो उन्होंने शिमरी सिल्वर गाउन पहन रखा है और इस वीडियो में रानी का ऑफ शोल्डर गाउन काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सफल और खूबसूरत अदाकारों में भी अपना स्थान रखती है. रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म की बात की जाए तो वह इन दिनों मर्दानी 2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. बता दें कि लंबे समय बाद एक बार फिर वह अपनी ही फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर के लिए तैयार है और हाल में ही उनकी राजस्थान से मर्दानी 2 की शूटिंग से फोटो वीडियो भी सामने आई थी और ख़ास बात यह है कि दर्शकों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी हैं.

नुसरत भरुचा संग ये दो एक्टर करेंगे 'हुड़दंग'

लंदन में हुआ करीना-नीता अम्बानी का मिलन, सामने आई फोटो

शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सिद्धार्थ ने कहा- मुझे खुशी है कि...'

बुद्ध की मूर्ति पर बैठना आयुष्मान की पत्नी को पड़ा महंगा, यूसर्ज ने कह दी ऐसी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -