लंदन में हुआ करीना-नीता अम्बानी का मिलन, सामने आई फोटो
लंदन में हुआ करीना-नीता अम्बानी का मिलन, सामने आई फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ इन दिनों लंदन में वैकेशन मना रही हैं और करिश्मा के साथ उनके दोनों बच्चे और तैमूर भी वहां पर मौजूद हैं. साथ ही बता दें कि करिश्मा द्वारा हाल ही में छुटि्टयां मनाते हुए कुछ तस्वीरें भी साझा की गई थीं और अब उनकी एक और तस्वीर फिर से सामने आई है. बता दें कि जिसमें करीना और करिश्मा, नीता अंबानी के साथ नजर आ रही हैं. 

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी से करीना और करिश्मा की मुलाकात लंदन में हुई हिअ और फोटो में करिश्मा कपूर ब्लैक एंड व्हाइड स्ट्रिप्ड टॉप और ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आईं. जबकि करीना ने भी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहना हु था. जबकि नीता अंबानी व्हाइड आउटफिट में नजर आईं. ख़ास बात यह है कि अंबानी परिवार का करीना-करिश्मा के साथ अच्छा बॉन्ड भी है. 

बता दें कि दोनाें बहनों करीना और करिश्मा के अलावा नीता अंबानी के घर पर होने वाले फंक्शन में पूरा कपूर परिवार भी शामिल रहता है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' आने वाली है और इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका निभाते नजर आने के लिए तैयार है. फिल्म की कहानी सेरोगेसी के इर्द-गिर्द घूमती हुई बताई जा रही है. 

 

लोकसभा के नए स्पीकर ओम बिड़ला को कुर्सी तक छोड़ने गए पीएम मोदी

एमएस धोनी के फैंस फ्री में खा सकते हैं इस होटल में खाना

राहुल गांधी का बड़ा फैसला, इस वजह से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

महाराष्ट्र सरकार के बजट का व्यापार और किसानों पर कुछ इस तरह से पड़ेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -