शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सिद्धार्थ ने कहा- मुझे खुशी है कि...'
शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सिद्धार्थ ने कहा- मुझे खुशी है कि...'
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर इस बात से बेहद ही खुश हैं कि उन्हें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है. जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ कपूर को चायना में चल रहे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स पैनल में एक प्रमुख पैनलिस्ट के रूप में बुलाया गया है. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को आयोजित पैनल का टाइटल 'मीट द फिल्म प्रोड्यूसर्स : बिहाइंड द कर्टन ऑफ हिट्स एंड इंडीज' था. कपूर ने एक बयान में कहा, "शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सिनेमा और विचारों के आदान-प्रदान का जश्न मनाने के लिए वैश्विक फिल्म समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है और यहां होना बेहद खुशी की बात भी है. भारत और चीन सबसे जीवंत और सबसे विविध फिल्म बाजारों में से एक माने जाते है." 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि आगे उन्होंने कहा कि, "हमारे बीच फिल्म निर्माण के संबंध को आगे बढ़ाने के लिए यहां उद्योग के हितधारकों के साथ मैं जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं और उन्होंने चीन में भारतीय सिनेमा को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलने पर भी चर्चा की है. साथ ही खासकर आमिर खान की 'दंगल' की सफलता के बाद. बता दें कि शंघाई फिल्म फेस्ट में बॉलीवुड की फिल्म सुई-धागा को भी दिखाया गया है. 

सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम

इस गायिका के लिए बेहद ख़ास है कबीर सिंह का नया गाना, जानिए कैसे ?

इस पाकिस्तानी फैन को रोता देख पसीजा रणवीर का दिल, लगाया गले और फिर...

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -