नुसरत भरुचा संग ये दो एक्टर करेंगे 'हुड़दंग'
नुसरत भरुचा संग ये दो एक्टर करेंगे 'हुड़दंग'
Share:

बॉलीवुड स्टार सनी कौशल, नुसरत भरूचा और विजय वर्मा एस साथ फिल्म 'हुड़दंग' में नजर आएंगे. सनी और नुसरत इसके पहले कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं इसके बाद उन्हें एक साथ फिर से फिल्म मिली है. इसी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी आपको देने जा रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर इन तीनों एक्टर्स की जोड़ी देखने को मिलेगी. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में.

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग इसी साल 1 जुलाई से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट कर रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर इन तीनों एक्टर्स की जोड़ी देखने को मिलेगी. वहीं इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये सच्ची घटना पर आधारित पर होगी. इस फिल्म में आपको बेहतरीन लव स्टोरी देखने को मिलेगी जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी.   

फिल्म की शूटिंग के बारे में खबर है कि शूटिंग इलाहबाद वर्तमान प्रयागराज में होगी.  इस फिल्म में नुसरत स्कूल छात्र का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिनकी विचारधारा और बैकग्राउंड काफी अलग होती है. वही सनी और नुसरत इस फिल्म में एक दूसरे के प्यार में नजर आते हैं जो एक साथ रहना  चाहते होते हैं. इस फिल्म में इन दोनों का बचपन का प्यार दिखाया गया है. फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

विद्युत् जाम्वाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'

सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -