Airport पर 'हिचकी' गर्ल रानी मुखर्जी का नजर आया Spicy Look
Airport पर 'हिचकी' गर्ल रानी मुखर्जी का नजर आया Spicy Look
Share:

बॉलीवुड निर्देशक आदित्य चोपड़ा की अर्धांग्नी हम बात कर रहे है अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में जो के बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है. रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधी आदित्य चोपड़ा व रानी मुखर्जी की एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम आदिरा है. आदिरा भी अपनी माँ की ही तरह काफी चंचल व खूबसूरत है. अभिनेत्री रानी मुखर्जी जिन्होंने बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मे भी की जिसमे उन्हें सम्मानित भी किया गया है. अभी तो वैसे भी रानी जो के काफी समय से फिल्मो में भी नजर नहीं आई है.

लेकिन अब एक बार फिर से रानी मुखर्जी हमे मुंबई एयरपोर्ट पर अपने स्पाइसी लुक में नजर आई है. बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. नवरात्रि में ट्रेडिशनल अवतार से फैंस का दिल जीतने वाली रानी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अभी नवरात्र में भी हमे अभिनेत्री रानी मुखर्जी का माँ दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आई थी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

बेग़म करीना का एक दिन में 10 घंटे का वर्कआउट प्लान

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -