सेंसर बोर्ड के फैसले से 'मर्दानी 2' को मिली राहत
सेंसर बोर्ड के फैसले से 'मर्दानी 2' को मिली राहत
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा रानी मुखर्जी ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बहुत प्रचार प्रसार किया| रानी मुखर्जी खुद इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है|  मनोरंजक ट्रेलर और शानदार कहानी से दर्शकों में उत्सुकता जगा रही रानी मुखर्जी की अगली फिल्म मर्दानी 2 की कहानी इतनी सम सामयिक हो जाएगी, की इसके मेकर्स ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। पूरे देश में बलात्कार की घटनाओं को लेकर मचे बवाल के बीच रिलीज हो रही इस फिल्म में रानी मुखर्जी युवतियों को शिकार बनाने वाले एक किशोर का पीछा करती नजर आएंगी। 

आशंका जताई जा रही थी कि फिल्म के विषय को देखते हुए सेंसर बोर्ड इसे ए सर्टिफिकेट ही देगा, लेकिन फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिलने पर रानी मुखर्जी ने राहत की लंबी सांस ली है। रानी मुखर्जी कहती हैं, “मर्दानी 2 को सेंसर बोर्ड से यूए प्रमाणपत्र मिलने से इसका संदेश अब ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगा, और हम अपने देश में बढ़ रहे हिंसक किशोर अपराधों के सामाजिक खतरों से ज्यादा से ज्यादा लोगों को बता पाएंगे। 

हम चाहते हैं कि पूरा देश हमारी फिल्म को देखे और खासकर इस बेनाम और चेहरा विहीन अपराधियों से हो रहे सामाजिक खतरे के प्रति सतर्क रहें क्योंकि ये हमारे परिवार, विशेषकर हमारी बेटियों के आसपास मौजूद रहकर उन्हें एक शिकार की तरह देख रहे हैं।” मर्दानी 2 में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में हैं। मर्दानी में उनके किरदार ने बाल तस्कर गिरोह के सरगना के विरुद्ध जंग लड़ी है |

'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की झलक, 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा ट्रेलर

90s की इस खूबसूरत हीरोइन ने कर दी थी चंकी पांडे की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -