'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) द्वारा अभिनीत फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी ध्यान आकर्षित किया है. 'पति पत्नी और वो' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' ने बीते रविवार शानदार प्रदर्शन करते हुए 13.5-14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया हैं. इस लिहाज से फिल्म ने तीन दिनों में ही 34 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' ने उनकी पिछली फिल्म 'लुका छुपी' की मुकाबले तीन दिनों में ही बेहद  शानदार प्रदर्शन किया है. 

इतना ही नहीं, फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई संजय दत्त और अर्जुन कपूर की 'पानीपत' को भी कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो ने पहले दिन 8.75 करोड़, दूसरे दिन 11.50 करोड़ और तीसरे दिन 14 करोड़ रुपये की कमाई की है, इस तरह फिल्म ने कुल 34 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की झलक, 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा ट्रेलर

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है 'बाला' और 'मरजावां' का जलवा, इतना हुआ कुल कलेक्शन

Box Office: रिलीज़ के दूसरे दिन पानीपत ने पकड़ी रफ़्तार, किया इतने करोड़ का कलेक्शन