दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की झलक, 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा ट्रेलर

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की झलक, 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। यह फिल्म एसिलड सर्वाइकर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन में हुई घटनाओं पर आधारित हैं। इस फिल्म की एक झलक निर्देशक मेघना गुलजार और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज़ किया जाएगा। इस झलक की बात करें तो इसमें केवल एसिड की हलचल को दर्शाया गया है। इस वीडियो के अलावा दीपिका ने 2 और तस्वीरें साझा की है। जो पूरी तरह से ब्लैक है। इसके साथ ही दीपिका ने कैप्शन में लिखा है कि, ' एक पल यह सब कुछ ले गया है ।।। कल ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है। समय निकाल कर जरूर देखें।'

आपको बता दें कि इस फिल्म का एक पोस्टर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नज़र आ रही हैं। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक से पीड़ित लड़की का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।   

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है 'बाला' और 'मरजावां' का जलवा, इतना हुआ कुल कलेक्शन

Box Office: रिलीज़ के दूसरे दिन पानीपत ने पकड़ी रफ़्तार, किया इतने करोड़ का कलेक्शन

'लाल सिंह चड्ढा' में किरदार में बिल्कुल अलग नज़र आ रहे आमिर खान, फोटो देखकर आप भी कहेंगे OMG