90s की इस खूबसूरत हीरोइन ने कर दी थी चंकी पांडे की पिटाई
90s की इस खूबसूरत हीरोइन ने कर दी थी चंकी पांडे की पिटाई
Share:

हिंदी सिनेमा में 80- 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रहीं फराह नाज के बारे में कौन नहीं जानता है । 9 दिसंबर को फराह का जन्मदिन है। अपने जमाने में स्टार रहीं फराह शार्ट टेम्पर्ड, अग्रेसिव एक्ट्रेस मानी जाती थी, वो कब किसे पीट दें कहना मुश्किल था। इसी रवैये के चलते उन्हें 80 के दशक की सबसे विवादित एक्ट्रेस माना जाता था। तब्बू फराह की छोटी बहन हैं। अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बॉलीवुड पर राज करने वाली फराह नाज ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं है , परन्तु करियर के पीक पर शादी करके वो अचानक गायब हो गईं। 

फराह ने बिंदू दारा सिंह से शादी की थी। परन्तु ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। फराह के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने ‘कसम वर्दी की’ फिल्म के सेट पर एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी। इस बारे में बात करते हुए फराह ने बताया था-  चंकी हमेशा 'आई एम द मैन’ कहकर भद्दे इशारे करते थे इसलिए उन्होंने एक दिन चंकी को वुमन पावर का एहसास करवाया था।'

सिर्फ इतना ही नहीं फराह के बारे में ये भी कहा जाता है कि पार्टी में मौजूद एक प्रोड्यूसर को करारा थप्पड़ जड़ दिया था। असल में जे पी दत्ता की पार्टी में फिल्म मेकर फारूक नाडियाडवाला ने फराह को बीयर पीने का ऑफर दिया तो उनका झगड़ा हो गया था। बिंदू के बाद फराह ने अभिनेता सुमीत सहगल से शादी कर ली थी। फराह मुंबई में अपने पति और बेटे के साथ रहती हैं। फराह पहले से काफी बदल चुकी हैं। उनकी तस्वीरों को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं।

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन करना चाहते हैं बॉलीवुड में काम, वरुण धवन के हैं बड़े प्रशंसक

जब यामी गौतम से पूछा शादी को लेकर सवाल तो, अभिनेत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तूफान सेट से BTS तस्वीर,सेलेब्स ने किए कमैंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -