लम्बी बीमारी से जूझने के बाद रानी मुखर्जी के पिता का निधन
लम्बी बीमारी से जूझने के बाद रानी मुखर्जी के पिता का निधन
Share:

रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का रविवार सुबह 4 बजे निधन हो गया. रिपोर्ट्स की माने तो राम मुखर्जी काफी समय से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थे. लम्बी बीमारी के बाद उन्होंने रविवार को अस्पताल में ही आखरी सास ली. जिसके बाद उनका पार्थिव शरीर जुहू स्थित उनके घर जानकी कुटीर लाया गया. जिसके बाद दोपहर 2 बजे विले पार्ले स्थित शवदाह गृह पवन हंस में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

राम मुखर्जी हिंदी और बंगाली सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर, राइटर्स और प्रोड्यूसर थे. साथ ही वे मुंबई के हिमालया स्टूडियो के फाउंडर भी थे. उन्होंने हम हिंदोस्तानी (1960) और लीडर (1964) जैसी फिल्मे बनाई है. रानी मुखर्जी की साल 1996 में आई बंगाली डेब्यू फिल्म बाइर फूल को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था. इसके बाद साल 1997 में रानी की हिंदी डेब्यू फिल्म 'राजा की आएगी बारात' को भी राम मुखर्जी ने ही प्रोड्यूस किया था. इसे राम मुखर्जी के होम प्रोडक्शन के बैनर तले ही बनाया गया था. कुछ साल पहले ही रानी की शादी यशराज फ़िल्म्स के बॉस आदित्य चोपड़ा से हुई है. काजोल रानी की कज़िन हैं. राम मुखर्जी की पत्नी कृष्णा प्लेबैक सिंगर हैं और उनके बेटे राजा एक्टर और डायरेक्टर हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पड़ोसन के प्यार में पागल 'आमिर खान' ने खून से लिखा था प्रेम पत्र

दिवाली पर अक्षय ने शहीदो के परिवार को दिया इतना बड़ा दान

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा आज पधारेंगी बिगबॉस के घर, सलमान ऐसे करेंगे स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -