Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा आज पधारेंगी बिगबॉस के घर, सलमान ऐसे करेंगे स्वागत
Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा आज पधारेंगी बिगबॉस के घर, सलमान ऐसे करेंगे स्वागत
Share:

यूट्यूब सेंसेशनल बनी 'ढिंचैक पूजा' आज यानी रविवार के एपिसोड में बिगबॉस-11 के घर पधारने वाली है. बिगबॉस के घर में आना ढिंचैक पूजा के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि होगी. हर दिन बिगबॉस के घर में नए-नए ड्रामे होते है. लेकिन अब देखना तो ये दिलचस्प है कि ढिंचैक पूजा के बिगबॉस के घर में आने के बाद घर के बाकि सदस्यों का क्या रिएक्शन होने वाला है.

वैसे तो शो के होस्ट सलमान खान ने ढिंचैक पूजा का स्वागत उन्ही के सांग 'सेल्फी मेने ले ली आज...' को गाकर ही किया. आज के एपिसोड में सल्लू मिया ढिंचैक पूजा का ये गाना गाकर उनका स्वागत करते हुए नजर आएंगे. सलमान ने ये गाना गाते हुए दर्शको से ये तक कह दिया कि क्या मजाक चल रहा है कि आप लोगो ने ऐसे गाने को भी हिट बना डाला. इसके बाद सलमान पूजा से पूछते है कि, ‘2 साल पहले यह आइडिया आपके दिमाग में आया था तो आपके सर पर क्या गिरा था?’

बता दे बिगबॉस के घर में एंट्री के पहले ही पूजा ने अपना एक नया सांग रिलीज़ किया है. एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया कि, 'जब पहली बार मुझे बिग बॉस से फोन आया था, तो मैंने इस शो में आने से इनकार कर दिया था, क्योंकि मैं मेरे नए गाने में बिजी थी, लेकिन अब मेरा गाना पूरा हो गया है. उन्होंने मुझे दोबारा अप्रोच किया, तो मैंने इसमें आने का फैसला कर लिया. बिजी शेड्यूल होने की वजह से मैंने यह सीजन फॉलो नहीं किया, लेकिन जितना भी देखा उतना एन्जॉय किया'.

ढिंचैक पूजा ने हाल ही में नया सांग 'आफरीन फातिमा बेवफा है' रिलीज़ किया है. इससे पहले ढिंचैक पूजा 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर', 'स्वेग वाली टोपी', 'बापू दे दे थोड़ा कैश' जैसे गाने रिलीज़ कर चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कश्मीर के हालात पर लकी अली ने कहा- "जब कुत्ते भौंकते हों तो..."

जब राहुल ने किया 'Mersal' का समर्थन तो मधुर ने दिया ये जवाब

संजू बाबा की बेटी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -