दिवाली पर अक्षय ने शहीदो के परिवार को दिया इतना बड़ा दान

दिवाली पर अक्षय ने शहीदो के परिवार को दिया इतना बड़ा दान

देश के असल खिलाडी यानी सेना के शहीद जवानो को बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने हाल ही में 25 लाख रुपए दिए हैं. महाराष्ट्र में 103 शहीद पुलिसकर्मियों और सैनिकों के परिवारों के लिए दिवाली पर अक्षय ने दान के रूप में ये विशेष उपहार दिया है. प्रत्येक परिवार को अक्षय ने 25 हजार का चेक दिया है साथ ही एक दिल छू लेने वाला सन्देश भी दिया है. अपने पत्र में अक्षय ने लिखा है कि-

"मुझे पता है कि आप दिवाली के दौरान अपने प्रियजन को जरूरी याद करते होंगे. आपके परिवार के ऊपर जो विपदा आई है वह विशाल है और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपको साहस के साथ इस विपदा से उबरने की ताकत दे."

दरअसल महाराष्ट्र के कोल्हापुर रेंज के पुलिस विभाग में स्पेशल आईजी विश्वास नांगरे पाटिल को विचार आया था कि वे शहीद हुए प्रत्येक परिवार को मिठाई भेजे. इस बारे मे बताते हुए उन्होंने कहा कि, "हमने कोल्हापुर, सांगली, सतारा, पुणे ग्रामीण और सोलापुर ग्रामीण क्षेत्र के शहीद पुलिसकर्मियों और सैनिकों. अर्धसैनिकों की एक सूची बनाई. जब अक्षय कुमार को इस पहल की जानकारी मिली तब उन्होंने भी इससे जुड़ने का फैसला किया."

आगे उन्होंने बताया कि, "अक्षय कुमार ने हर परिवार के लिए 25 -25 हजार रुपए का चेक और हस्ताक्षरित पत्र भेजा जिसे हमने उन परिवारों तक पहुंचाया. अक्षय ने हाल ही में मुझे अपने पिता के ताबूत के बगल में रो रही एक बच्ची का फोटो भेजा था. जब मैंने शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को मदद करने का विषय उठाया तो अभिनेता ने तत्काल उससे जुड़ने का फैसला किया. हमें खुशी है कि हमारी पहल से शहीद परिवारों की दिवाली में मिठास घुली."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा आज पधारेंगी बिगबॉस के घर, सलमान ऐसे करेंगे स्वागत

कश्मीर के हालात पर लकी अली ने कहा- "जब कुत्ते भौंकते हों तो..."

शो के पहले मस्ती करती दिखी बेबी डॉल, देखिये ये फनी वीडियो