पड़ोसन के प्यार में पागल 'आमिर खान' ने खून से लिखा था प्रेम पत्र
पड़ोसन के प्यार में पागल 'आमिर खान' ने खून से लिखा था प्रेम पत्र
Share:

दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को ही रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर एक म्यूजिशियन का किरदार निभा रहे है. दर्शको को ये फिल्म काफी पसंद भी आ रही है. आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ इस वक़्त खुशहाल जीवन बिता रहे है लेकिन एक बात है जो आप उनके बारे में नहीं जानते है.

अपनी जवानी के दिनों में आमिर ने अपने पडोसी को खून से लिखी हुई चिट्ठी दी थी. और आमिर खान की वो पडोसी कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्त थी. दोनों की शादी साल 2002 में ही ख़त्म हो गई थी लेकिन अब भी उनके बीच कोई कड़वाहट नहीं है. अब भी रीना खान फेमिली का हिस्सा है. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा भी था कि, "रीना हमारे परिवार का अहम हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगी. कानूनी तौर पर हम अलग हो चुके हैं लेकिन हमारा बॉन्ड कभी खत्म नहीं हो सकता."

आमिर और रीना की लवस्टोरी फ़िल्मी थी. दोनों घंटो तक एक दूसरे को खिड़की से झाँका करते थे. फिर एक दिन आमिर ने रीना को प्रोपोज़ कर ही दिया लेकिन डरी हुई रीना ने आमिर को ना कर दिया. फिर कुछ दिनों तक भी रीना नहीं मानी.रीना को इम्रेस करने के लिए आमिर ने खून से एक खत लिखा बावजूद इसके रीना ने उन्हें इंकार कर दिया और आगे से ऐसा करने से भी मना कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवाली पर अक्षय ने शहीदो के परिवार को दिया इतना बड़ा दान

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा आज पधारेंगी बिगबॉस के घर, सलमान ऐसे करेंगे स्वागत

कश्मीर के हालात पर लकी अली ने कहा- "जब कुत्ते भौंकते हों तो..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -