Video: खतरों के खिलाड़ी के लिए तैयारी में लगी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी
Video: खतरों के खिलाड़ी के लिए तैयारी में लगी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी
Share:

इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो में बॉलीवुड स्टार्स को ही लिया जा रहा है. ऐसे में इन शोज में स्टार्स को देखना दर्शक बहुत पसंद करते हैं. वहीं जल्द ही टीवी शो खतरों के खिलाड़ी शुरू होने वाला है और इस शो की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में हाल ही में इस शो के सेट से एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें शो की कंटेस्टेंट रानी चटर्जी अपने शूटिंग के पहले दिन के शूट को एन्जॉय करते हुई नजर आ रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं रानी ने खुद ही शूट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इस वीडियो में वह बहुत शानदार दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

जी दरअसल इस वीडियो में रानी 'खतरों के खिलाड़ी' का आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं और इस वीडियो में रानी बहुत बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इसी के साथ ही इस वीडियो में रानी का कॉन्फिडेंस काफी हाई दिख रहा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन दिया है- 'शूट का पहला दिन काफी रोमांचक है.बहुत डरावना और मजेदार ड्रामा जल्द ही आने वाला है.' आपको बता दें कि रानी की करीबी दोस्त और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपनी दोस्त रानी को इस शो के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.

आपको बता दें कि रानी का एक फोटो शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा था- 'ऑल द बेस्ट हमारी भोजपुरिया खिलाड़ियों की खिलाड़ी रानी चटर्जी को खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए. मुझे उम्मीद है कि तुम इस शो को जीतोगी और बहुत सारे दिल भी.' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि रानी इस शो में कैसे स्टंट करते हुए दिखती हैं और यह जीत पाती हैं या नहीं..?

बारिश के मौसम में अपनाएं हिना खान का शॉर्ट्स लुक

पंचतत्व में विलीन हुईं सुषमा स्वराज, बेटी और पति ने पूरे किए अंतिम रीति-रिवाज

बिग बॉस 13 में भी लगेगा हॉटनेस का तड़का, सलमान ने दिया इस टीवी एक्ट्रेस को न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -