बिग बॉस 13 में भी लगेगा खूबसूरती का तड़का, सलमान ने दिया इस टीवी एक्ट्रेस को न्यौता
बिग बॉस 13 में भी लगेगा खूबसूरती का तड़का, सलमान ने दिया इस टीवी एक्ट्रेस को न्यौता
Share:

आजकल बिग बॉस 13 को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस शो के लिए आए दिन नए नए नाम सामने आ रहे हैं और अब इस लिस्ट में टीवी सीरियल खिचड़ी में चक्की का रोल अदा कर चुकी ऋचा भद्रा का नाम सामने आया है. जी हाँ, लम्बे समय बाद ऋचा इस शो में नजर आ सकती हैं. खबरों के मुताबिक़ सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है और एक खबर के अनुसार ऋचा के इस शो में हिस्सा लेने के चांसेंस ज्यादा है क्योंकि वह भी टीवी पर कमबैक करने के लिए बेकरार थी.

जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही कहा था वह वापस आना चाहती हैं. वैसे अब ऋचा पहले से काफी बदल चुकी है और उनका लुक सेक्सी हो चुका है. बिग बॉस के लिए अगर ऋचा वापस आती हैं तो यह उनकी दमदार वापसी होगी. आपको बता दें कि ऋचा सीरियल खिचड़ी में 'बड़े लोग बड़े लोग' बोलकर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं और अब उनका बदला अंदाज भी लोगों को जरूर पसंद आएगा क्योंकि यह वाकई में दिलकश है. कभी चक्की के रोल में लोकप्रियता हासिल करने वाली ऋचा को आपने बा बहू और बेबी शो में भी देखा होगा.

अब ऋचा बड़ी हो गई है और उन्होंने खुद को मेनटेन कर लिया है जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है. वहीं अब ऋचा अगर सलमान खान के शो में आती है तो यकीनन उनका स्वैग सब पर भारी पड़ने वाला है और सभी के छक्के छूटने वाले हैं. खबरों के मुताबिक़ ऋचा को लोगों ने मिलना-जुलना काफी पसंद है और अगर अब वो बिग बॉस के घर में आती हैं तो उन्हें खुद को ढालने के लिए ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. फिलहाल देखिए उनका हॉट अंदाज.

The Kapil Sharma Show : इस लोकप्रिय एक्टर पर धोखाधड़ी का लगा आरोप, केस दर्ज

Big Boss 13 में शामिल होंगें ये सेलेब्स

'डांस इंडिया डांस' : करीना कपूर का स्टाइलिश लुक आया सामने, ये स्टार्स भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -