'लव आजकल 2' : इस खास किरदार में दिखेंगे रणदीप, लिखा भावुक पोस्ट
'लव आजकल 2' : इस खास किरदार में दिखेंगे रणदीप, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री अक्सर अपने किरदारों के साथ काफी जुड़ाव मेहसूस करने लगते हैं, इन दिनों कुछ ऐसा ही हाल है बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का. जो कि जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. वहीं रणदीप ने फिल्म की अपने हिस्से की शूटिंग भी खत्म कर ली है और इस खास मौके पर रणदीप कुछ इमोशनल भी नजर आए और उन्होंने तस्वीर के साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा. 

अभिनेता ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है और उनका कहना है कि यह एक ऐसा वास्तविक अनुभव रहा, जिसने उन्हें खुद को कलाकार के तौर पर फिर से एक नए सिरे से खोजने में मदद की. उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, "इम्तियाज अली के साथ आगामी फिल्म की मेरी शूटिंग खत्म हुई. फिल्म 'हाई-वे' के पांच साल बाद यह री-यूनियन काफी शानदार रहा. हर बार की तरह काम का आनंद लेते हुए अपनी सीमाओं को बढ़ाने का.. खुद को एक कलाकार, एक व्यक्ति के तौर पर फिर से खोजने का वास्तविक अनुभव..." 

वहीं, इस फिल्म की बात की जाए तो, रणदीप 'लव आजकल 2' में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं 'लव आजकल 2' फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल बताई जा रही है और इसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. 

शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज

करण ने बदला अपना मूड, अब बनाएंगे इस तरह की फिल्म

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -