करण ने बदला अपना मूड, अब बनाएंगे इस तरह की फिल्म
करण ने बदला अपना मूड, अब बनाएंगे इस तरह की फिल्म
Share:

मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हमें एक के बाद एक कई रोमांटिक फ़िल्में दी हैं और उनकी फ़िल्में जैसे 'कुछ कुछ होता है', 'कल हो ना हो', 'कभी अलविदा ना कहना', 'राज़ी' और 'कलंक' ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही स्थान बनाया है. हालांकि अब करण कुछ अलग करने की कोशिश में हैं और करण ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए यह ऐलान किया है कि अब उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तले जल्द ही हॉरर फिल्म फ्रैंचाइजी भी तैयार की जाएगी. 

निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा है कि, 'धर्मा प्रोडक्शन अब एक नई डर की फ्रैंचाइजी को लाएगा. 15 नवंबर 2019. SEA यू सून.' इस तस्वीर के कैप्शन में करण ने बताया है कि वे सोमवार को इस बारे में फाइनल अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं. 

साथ ही बता दें कि जहां करण के पोस्ट और धर्मा प्रोडक्शन से हमें ज्यादा जानकारी नहीं मिली है  और साथ ही माना जा रहा है कि यह वही फिल्म है जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर का साथ आपको मिलेगा. इससे पहले इस साल जनवरी में विक्की कौशल की धर्मा के साथ एक हॉरर फिल्म के घोषणा हुईं थी, जिसे डायरेक्टर शशांक खेतान के असिस्टेंट भानु प्रताप बनाने वाले है और करण ने शशांक और भानु को अपने नए पोस्ट में टैग भी किया हुआ है.

फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'

नन्हे बच्चे ने किया ऐसा काम, कि कैटरीना ने शेयर कर दिया वीडियो

कियारा का जोरदार जवाब, कंगना के बहन रंगोली पर कहा कुछ ऐसा

इस फिल्म के रीमेक में काम करेंगी जैकलीन, स्मिता पाटिल के रोल में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -