शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज
शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज
Share:

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके फैंस और दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश देने में लगे हुए हैं. लेकिन, शिल्पा के लिए सबसे स्पेशल मैसेज उनके पति राज कुंद्रा का रहा है और राज ने इंस्टाग्राम पर शिल्पा और अपना खूबसूरत फोटो भी साझा किया है और इसके साथ उन्होंने शिल्पा के दिन को ख़ास बनाने के लिए बेहद प्यार भरा मैसेज लिखा है.

शिल्पा के पति राज कुंद्रा द्वारा शेयर किये गए इस फोटो में उन्होंने शिल्पा का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों ब्लू आउटफिट्स में ट्विन करते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर सबूत है कि शिल्पा और राज बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक भी हैं. 

आज राज ने शिल्पा के लिए शेयर किये रोमांटिक मैसेज में कैप्शन दिया है कि, 'जब भी मैं हमारी जर्नी को सोचता हूं, भगवान का अपनी फेवरेट परी मुझे देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं और मुझे मेरे लिए किसी दुआ सी हो और मैं कभी ये बयां नहीं कर पाऊंगा कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं @theshilpashetty तुम्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई. भगवान करें तुम्हारे सारे सपने और इच्छाएं पूरी हों, मेरी जान. तुमने ये साबित कर दिया है कि एक खुश और हेल्थी लाइफस्टाइल से उम्र सिर्फ एक नंबर बनकर रह जाती है. हमें प्रेरणा देने का शुक्रिया.' आपको बता दें कि दोनों ने 10 साल पहले साल 2009 में विवाह किया था. 

अब इस मधुर आवाज में सुनिए 'हमरी अटारिया पे...'

जमकर छुट्टियों का मजा लें रही है Shraddha Kapoor, सामने आई तस्वीरें

नन्हे बच्चे ने किया ऐसा काम, कि कैटरीना ने शेयर कर दिया वीडियो

कियारा का जोरदार जवाब, कंगना के बहन रंगोली पर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -