उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज
उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता श्रॉफ दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और ऐसे में इन दोनों का साथ में नजर आना हर बार कमाल करता है और एक बार फिर से ऐसा हे कुछ हुआ है. हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक गाने से लोगों के दिलों पर छाने वाली आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक बार फिर लाखों दिलों पर राज करते हुईं नजर आ रही है. 

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टाइगर और आलिया कुछ अजीब-ओ-गरीब डांस करते हुए देखें जा सकते हैं. यूं टाइगर अपने स्टंट और डांस को लेकर काफी मशहूर हैं. साथ ही कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर जितने अपने काम को लेकर एक्टिव हैं उतने ही वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी सक्रिय पाए जाते हैं. 

फ़िलहाल वीडियो की बात की जाएतो इसमें यह दोनों स्टार्स जबरदस्त एनर्जेटिक अंदाज में हैं और इन दोनों का यह उल्टा-पुल्टा डांस सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. वहीं आपको बता दें कि इस वीडियो को मात्र एक दिन में ही 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि टाइगर और आलिया के कई फैंस की वॉल पर भी यह वीडियो खूब छा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में आलिया भट्ट, फराह खान और पुनित मल्होत्रा को टैग करते हुए उनसे पूछा है कि, 'अगर आपके पास कोई सुपर पॉवर हो... तो वो क्या होगा?'

फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'

इस फिल्म के रीमेक में काम करेंगी जैकलीन, स्मिता पाटिल के रोल में आएगी नजर

अरशद संग नेहा ने शेयर की फोटो, यूजर्स से मांग बैठी यह ख़ास चीज

रेखा ने फिर निभाई हेमा मालिनी संग दोस्ती, इस काम के लिए दिए 50 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -