'गोडसे आतंकी, मैं टीपू सुल्तान का फॉलोवर', इस नेता का आया बड़ा बयान
'गोडसे आतंकी, मैं टीपू सुल्तान का फॉलोवर', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा राजनीतिक घमासान बढ़ता दिखाई दे रहा है। यूपी की अमरोहा लोकसभा सीट से बसपा के सांसद दानिश अली ने सोशल मीडिया पर वीडिया जारी कर स्वयं को टीपू सुल्तान का फॉलोवर एवं गोडसे को आतंकी बताया है। सोशल मीडिया पर दानिश अली का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दानिश अली बोलते दिखाई दे रहे हैं कि मैं इस समय हिंदुस्तान के सबसे पहले फ्रीडम फाइटर टीपू सुल्तान की मजार पर हूं। वे आगे बोलते हैं कि मुझे फख्र है कि मैं टीपू सुल्तान का फॉलोवर हूं। दानिश अली सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा कर्नाटक के अध्यक्ष को भी चुनौती देते दिखाई दे रहे हैं।

दानिश अली ने कहा है कि जो गोडसे के फॉलोवर हैं, उस आतंकी के फॉलोवर हैं, उनको चैलेंज करना चाहता हूं। वो टीपू सुल्तान के फॉलोवर को चैलेंज कर रहे हैं। उन्होंने बोला है कि मैं टीपू सुल्तान की मजार से नलिन कतिल को चैलेंज करना चाहता हूं कि टीपू सुल्तान का फॉलोवर हूं। दानिश अली ने ये भी बोला है कि मैं गोडसे के फॉलोवर्स से विचारधारा की लड़ाई लड़ने को तैयार हूं। गौरतलब है कि हाल ही में कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष ने एक कार्यक्रम के चलते लोगों से टीपू सुल्तान के अनुयायियों को जंगल में भेजने का आह्वान किया था। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष ने बोला था कि ये आपको तय करना है कि आप राम के भक्त, हनुमान के भक्तों के साथ हैं या टीपू सुल्तान के अनुयायियों के साथ हैं। उन्होंने ये प्रश्न भी किया था कि क्या आप टीपू सुल्तान के अनुयायियों को जंगल में नहीं भेजोगे? उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सांसद दानिश अली ने अब इसी को लेकर कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष को चुनौती दी है। 

MLA अब्बास अंसारी को सताया जान का खतरा, PS को पत्र लिख की ये मांग

'100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी BJP', जानिए क्यों CM नीतीश ने दिया ये बयान?

राहुल गांधी पर PM मोदी का तंज, 'एक ही प्रोडक्ट का रिलॉन्च...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -