गौरी खान से लेकर मलाइका तक रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे सेलेब्स
गौरी खान से लेकर मलाइका तक रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हाँ और इस समय कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। हालाँकि इन सभी के बीच बीते शनिवार को आलिया और रणबीर ने अपने मुंबई वाले घर वास्तु पर रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें कई बड़े दिग्गज सितारे शामिल हुए। इस दौरान कई सितारों ने शिरकत की। जी हाँ और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हैं, जिसमें सेलेब्स रणबीर और आलिया के घर के बाहर स्पॉट हुए। आप सभी को बता दें कि इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और कई अन्य शामिल हैं।

दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचीं। सबसे खास बात ये है कि कार एक्सीडेंट के बाद मलाइका पहली बार पब्लिक में नजर आई हैं। जी हाँ, कुछ समय पहले ही आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर वायरल हैं। इन फोटोज में मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जी हाँ, उन तस्वीरों में पहली फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से हग किया है।

वैसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेहंदी सेरेमनी ऐसी हुई, जो हमारे सपनों से भी परे थी। यह बहुत ही प्यारभरा दिन रहा। परिवार और हमारे सबसे अच्छे दोस्त। ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज। लड़के वालों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस। अयान डीजे बजा रहे थे। मिस्टर कपूर ने एक बड़ा सरप्राइज (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया)। मेरे जीवन के प्यार के साथ खुशी के आंसू और आनंदमय लम्हें'। आप सभी को बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काम पर वापस लौट चुकी हैं। जी हाँ और इन दिनों वह 'डांस दीवाने जूनियर्स' शो को जज कर रही हैं।

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर ने किया अपनी EX को कॉपी, आपने देखा क्या?

आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल

मेहँदी सेरेमनी में कभी बहन को गोद में उठाए तो कभी आलिया को किस करते दिख रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -