मेहँदी सेरेमनी में कभी बहन को गोद में उठाए तो कभी आलिया को किस करते दिख रणबीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर अपनी शादी के बाद से ही चर्चाओं में बने हुए हैं। जी हाँ और इन सभी के बीच अब कपल के महेंदी सेरेमनी के फोटोज सामने आ गए हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन सभी तस्वीरों को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है। इनमे कहीं रणबीर ने आलिया को किस किया है तो कहीं अपनी बहन रिद्धिमा को गोद में उठाया है। इन सभी फोटोज में कहीं आलिया ने रणबीर को गले लगाया है तो कहीं दोनों मस्ती के मूड में है।

वैसे इससे पहले आलिया ने कुछ तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ''मेहंदी की शाम कुछ ऐसी थी जैसे कोई सपना। प्यार से भरी हुई, परिवार, प्यारे दोस्त, खूब सारे फ्रेंच फ्राईज, लड़के वालों की तरफ से सरप्राइज परफॉर्मेंस, आयान ने डीजे बजाया था, मिस्टर कपूर द्वारा दिया गया खास परफॉर्मेंस, सबकुछ हुआ खुशी के आंसुओं के साथ, वो शांत और खास पल थे, मेरे प्यार के साथ। ये वो दिन थे और आने वाले दिन भी ऐसे ही होंगे।'' आपने देखा होगा उन तस्वीरों में आलिया और रणबीर एक दूजे में खोये हुए नजर आए थे और दोनों का अंदाज भी निराला था।

सामने आई तस्वीरों में रणबीर-आलिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। आलिया के द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में से एक में रणबीर कपूर अपने पिता और अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर की तस्वीर हाथों में पकड़े दिखाई दिए थे। फिलहाल इन फोटोज को बड़ा प्यार मिल रहा है और जो इन फोटोज को देख रहा है वह आलिया और रणबीर की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है।

बेटे रणबीर की हल्दी सेरेमनी में माँ नीतू कपूर ने पहनी थी इतनी सस्ती ड्रेस

शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -