आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल
आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। जी हाँ और शादी के बाद इस न्यूली वेड कपल के घर पर किन्नर पहुंच चुके हैं। जी हाँ, इस कपल के घर और शादी के वेन्यू 'वास्तु' के बाहर से एक वीडियो सामने आया है जो आप इसे देख सकते हैं। इस वीडियो में रणबीर आलिया के घर के बाहर पहुंचे किन्नर शादी के शगुन की डिमांड कर रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को 'वास्तु' में शादी रचाई थी और शादी के बाद से दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। वैसे इस कपल ने इस शादी को काफी सीक्रेट रखा था और इसी के साथ ही इस बात का खास ख्याल रखा गया था कि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो लीक ना हो पाए। हालाँकि अब शादी होने के बाद नयी-नयी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं।

जी दरअसल शादी की सभी रस्मों के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए सबसे पहली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी और आज उन्होंने मेहँदी के फोटोज भी शेयर कर दिए हैं। बीते 14 अप्रैल को शादी के बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए भी पहुंचा और इस दौरान रणबीर कपूर अपनी दुल्हनिया पर खूब प्यार लुटाते और उन्हें बाहों में उठाए दिखाई दिए। फिलहाल आप इस वीडियो को देख सकते हैं जिसमे किन्नर रणबीर से पैसे मांग रहे हैं।

मेहँदी सेरेमनी में कभी बहन को गोद में उठाए तो कभी आलिया को किस करते दिख रणबीर

रणबीर-आलिया के बाद इस मशहूर स्टार ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

बवाल काटने कानपुर में बुलेट से घूमे वरुण धवन, कट गया चालान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -