मेहँदी सेरेमनी में रणबीर ने किया अपनी EX को कॉपी, आपने देखा क्या?

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों ने 'वास्तु' में सीक्रेट वेडिंग की लेकिन घर में हुई ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरों ने अब सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है। एक के बाद एक कपल के फोटोज सामने आ रहे हैं जो लोगों का दिल जीत रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इन सभी के बीच रणबीर आलिया की मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर को देखकर हर किसी को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मेहंदी सेरेमनी की याद आ रही है।

जी दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग की थी और उनकी मेहँदी सेरेमनी का एक फोटो रणबीर ने कॉपी कर लिया है। जी दरअसल आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर अपनी दुल्हिनया के आगे मस्ती भरे अंदाज में बैठे हैं और आलिया अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए दूल्हे राजा के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। आपको याद हो तो ऐसा ही हू-ब-हू नजारा उस समय देखने को मिला था जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई थी।

उस दौरान कैटरीना के आगे बैठकर विक्की कौशल पोज देते दिखाई दिए थे। अब आलिया-रणबीर की इन तस्वीरों को देखने के बाज नेटिजंस का कहना है कि रणबीर-आलिया ने विक्की-कैटरीना के इस पोज को रीक्रिएट किया है और रणबीर ने अपनी एक्स को कपि किया है। वैसे मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबी कपूर और आलिया भट्ट गुलाबी आउटफिट्स में ट्विनिंग करते दिखाई दिए। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणबीर जहां पिंक कलर के ट्रेडिशनल लुक में सुपरकूल दिखाई दे रहे हैं कि तो वहीं आलिया भी इसे शेट के लहंगा चोली में बला सी खूबसूरत लग रही हैं। जी हाँ और आलिया ने अपने इस लुक को हैवी कुंदन ज्वैलरी के साथ टीम अप किया और इसी के साथ ही आपको याद हो तो विक्की कैटरीना ने भी ट्विनिंग की थी लेकिन उन्होंने मेहंदी नाइट के लिए दोनों ने पीले रंग को चुना था।

आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल

मेहँदी सेरेमनी में कभी बहन को गोद में उठाए तो कभी आलिया को किस करते दिख रणबीर

शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -