रणबीर कपूर को लेकर आई बड़ी खबर, ट्रोल कर रहे यूजर्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ समय पहले ही पेरेंट्स बने हैं। जी हाँ, बीते दिनों ही आलिया ने एक नन्ही परी यानि बेटी को जन्म दिया है और आलिया के मां बनने के बाद से ही फैन्स के बीच उनकी बेटी को देखने की बेसब्री दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। हालाँकि अब तक उनकी बेटी का कोई फोटो सामने नहीं आया है। वहीं नए पिता की तरह रणबीर कपूर भी बच्चे की देखभाल कर रहे हैं, हालाँकि अब वो फिलहाल अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता सकेंगे।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर, 17 नवंबर को फिल्म के सेट पर लौटने वाले हैं। जी दरसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को अब शूटिंग शुरू करनी है। जी हाँ और रणबीर, मुंबई के एक स्टूडियो में एनिमल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं और इसके लिए उनको लेडीलव आलिया भट्ट और बेटी को घर छोड़ना होगा। हाल ही में अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'रणबीर अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगे और फिर से एक लंबा ब्रेक ले सकते हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।' हालाँकि यह जानने के बाद रणबीर को ट्रोल कर लोग कह रहे हैं उन्हें घर पर रहना चाहिए।

UAE में शाहरुख खान का जलवा, मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड

दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस वक्त अपने पोस्ट डिलीवरी फेज में हैं और अपने न्यू बॉर्न बेबी की केयर कर रही हैं। जी हाँ और सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फेज में उनकी सबसे ज्यादा मदद करीना कपूर खान कर रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे करीना, दो बच्चे जेह और तैमूर की मां हैं और ऐसे में वो अपने एक्सपीरियंस के साथ आलिया का पूरा सपोर्ट कर रही हैं।

आलिया के बारे में बात करें तो वह शुरू से ही करीना को काफी पसंद करती हैं और अब दोनों का रिश्ता मजबूत हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और करीना फोन पर अक्सर बेबी को लेकर बात करती हैं और करीना, आलिया को बेबी केयर की खूब टिप्स दे रही हैं, जिसकी उन्हें इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरत है।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का नया लुक देख दीवाने हुए फैंस

'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता

बार-बार रिजेक्ट हुई ये एक्ट्रेस, अब बोलीं- 'मैंने कभी सर्जरी की मदद नहीं ली'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -