दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर रणबीर कपूर काफी सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार काफी अच्छे से निभाया है. बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आया था कि इसने यूट्यूब पर सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर के अभिनय और काम को लेकर सभी बॉलीवुड स्टार उनके काम की सरहाना करते नज़र आए. वहीं सलमान से जब रणबीर की एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि फिल्म का आखिरी हिस्सा खुद संजय दत्त को करना चाहिए था. अब रणबीर कपूर ने अपना जवाब दिया है.

उन्होंदे कहा है कि, ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने खुद अपनी बायोपिक में काम किया हो. ऐसा करने से करेक्टर का इफेक्ट खत्म हो जाता है. मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी. इसीलिए मैं कड़ी मेहनत की है और करेक्टर के साथ न्याय करने की कोशिश की है. आगे रणबीर कपूर का कहना है कि उन्होंने हर तरह से संजय दत्त के किरदार के साथ न्याय करने करने की कोशिश की.

बता दें कि सलमान खान ने फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के दौरान पत्रकारों के पूछे जाने पर बायोपिक 'संजू' के बारे में कहा था कि 'यदि फिल्म के बाद वाले हिस्से में संजय दत्त का किरदार खुद संजय ने निभाया होता तो बेहतर होता. 'संजू' के लिए मुझे लगा कि कोई और क्यों इसे इस हद तक कर रहा है? आखिरी के 8-10 सालों वाला रोल. आप इसके साथ न्याय नहीं कर सकते.''

बता दें कि बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त का किरदार जहां रणबीर कपूर ने निभाया है वहीं उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल ने निभाया है. इनके अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुषा शर्मा, दिया मिर्ज़ा, मनीषा कोइराला, विक्की कौशिल, बोमन ईरानी, जैसे कलाकार नज़र आएंगे. बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी है.

रणवीर सिंह ने खुद को बताया रोहित शेट्टी का हीरो

पद्मावत के बाद मणिकर्णिका पर करणी सेना की नजर, ये है वजह

चीन के बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का डबल धमाल, 100 करोड़ के करीब पंहुची 'टॉयलेट हीरो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -