रणवीर सिंह ने खुद को बताया रोहित शेट्टी का हीरो
रणवीर सिंह ने खुद को बताया रोहित शेट्टी का हीरो
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह आजकल अपनी छोटी-छोटी बातों को सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कभी अपने रिलेशन को लेकर तो कभी हॉट बॉडी को लेकर. बता दें, अभी हाल ही में रणवीर सींग ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिस पर दीपिका का कमेंट आया है Mine करके. जिससे यही समझ आता है कि रणवीर सिर्फ उनके ही हैं. इसके अलावा अभी हाल ही में रणवीर की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' से एक नयी तस्वीर आयी थी जिससे रणवीर काफी गुस्से में लग रहे थे और कमाल के भी. उनकी एक्टिंग पर किसी को कोई संदेह नहीं है कि, वो अपने किरदार में ऐसे डूबते हैं कि हर कोई उन्हें उसी किरदार के लिए समझ लेता है. 

इसके अलावा आपको बता दें, रोहित शेट्टी ने रणवीर की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है He calls himself ‘ROHIT SHETTY का HERO’... I call him ‘The DYNAMITE’ Yeh 28th December ko Phatega!!! यानी रणवीर खुद को रोहित शेट्टी का हीरो मानते हैं. ये बात रणवीर भी काफी गर्व से कहते हैं. इस फोटो को दर्शक और फैंस के काफी लाइक्स आ चुके हैं. ये उन्होंने इस लिए लिखा है, क्योंकि 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

इस फिल्म के बारे में बता दें, रणवीर इस फिल्म में भालेराव इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं जो काफी मज़ेदार होने वाला है. ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का हिंदी रीमेक है जो इसी साल 28 दिसंबर में रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड के यह सेलेब्स नशे में कर जाते हैं ऐसी गन्दी हरकतें

सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म का मनाली शेड्यूल हुआ पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -