चीन के बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का डबल धमाल, 100 करोड़ के करीब पंहुची 'टॉयलेट हीरो'
चीन के बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का डबल धमाल, 100 करोड़ के करीब पंहुची 'टॉयलेट हीरो'
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' इन दिनों चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं. चीन में अपनी रिलीज़ के छह दिनों में ही अक्षय की इस फिल्म ने 84 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया हैं. गौरतलब हैं कि चीन में अक्षय की इस फिल्म को 'टॉयलेट हीरो' के नाम से रिलीज़ किया है जो कि धाकड़ कमाई कर रही है.

बता दें कि फिल्म को 2.36 मिलियन डॉलर यानि 15 करोड़ 93 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी. फिर दूसरे दिन फिल्म ने 3. 55 मिलियन डॉलर यानि 23 करोड़ 92 लाख रूपये की कमाई की है. इसके आगे सोमवार और मंगलवार को फ‍िल्‍म ने करीब 9 करोड़ कमाए हैं. फिर छठे दिन यानि बुधवार को 1.01 मिलियन डॉलर यानि 6 करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन मिला. मतलब फिल्म ने अब तक चीन में 12.55 मिलियन डॉलर यानि 84 करोड़ 80 लाख रूपये का कलेक्शन किया है.

फिल्म की शानदार कमाई देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. 'टॉयलेट हीरो' को 11 हजार 500 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडणेकर हैं. फिल्म की बेहतरीन कमाई से अक्षय बेहद खुश है. हालांकि ये कोई पहले फिल्म नहीं हैं इससे पहले भी चीन के बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार आमिर खान, सलमान खान की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी हैं अब अक्षय की फिल्म धाकड़ कमाई में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़े

तीन दिन में 100cr. क्लब में शामिल हुई 'Race-3'

'SOTY 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू

ऐसी लाइब्रेरी जिसको देखकर देखते ही रह जाएंगे आप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -