'झांसी की रानी' पर करणी सेना की टेढ़ी नजर
'झांसी की रानी' पर करणी सेना की टेढ़ी नजर
Share:

बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी फिल्म को लेकर विवाद होता रहता है। फिल्म पद्मावत के बाद अब फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन आॅफ झांसी को लेकर ​करणी सेना सख्त रवैया अपना रही है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने फिल्म के प्रोड्यूसर को घर में घुसकर मारने की धमकी दी। बता दें कि झांसी की रानी का असली नाम मणिकर्णिका तांबे था। उन्हीं के चरित्र पर आधारित यह फिल्म है।

गोगामेड़ी ने कहा कि अगर फिल्म में झांसी की रानी की छवि को गलत ढंग से दिखाया गया, तो फिल्म प्रोड्यूसर के घर मे घुसकर पिटाई करेंगे। गोगामेड़ी ने एक कार्यक्रम में यह धमकी दी थी। इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका : झांसी की रानी की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में झांसी की रानी का किरदार अभिनेत्री कंगना रणौत निभा रही हैं। इस फिल्म के बारे में भी ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें झांसी की रानी के बारे में गलत दिखाया जा रहा है। इसे लेकर करणी सेना ने यह धमकी दी है। गोगामेड़ी ने कहा कि भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बॉलीवुड को यह समझना चाहिए कि ​देश इसे स्वीकार नहीं करेगा।

बता दें कि इससे पहले करणी सेना ने फिल्म पद्मावत को लेकर जमकर बवाल काटा था। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग पर जाकर स्टार कास्ट से बदसलूकी की थी। ​पद्मावत को लेकर कई जगह करणी सेना ने मोर्चा खोल दिया था। विरोध प्रदर्शनों ने बाद में हिंसा का रूप ले लिया। यह ​फिल्म सुरक्षा के बीच 25 जनवरी को रिलीज की गई थी। हालांकि विरोध को देखते हुए कई जगहों पर इसकी रिलीज टाल दी गई थी। 

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर

खिलजी अवतार में ये रणवीर सिंह नहीं बल्कि एक टीवी एक्टर है

अब कबड्डी के मैदान में उतरेंगी कंगना रनौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -