'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

फिल्म 'धड़क' रिलीज होने के बाद ये चर्चाएं हो रही थी कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की कमाई की रफ़्तार थम जाएगी लेकिन दूर-दूर तक ऐसा होते नहीं दिखाई दे रहा है. फिल्म संजू अपने पहले दिन से लेकर आज तक यानिकि चौथे हफ्ते भी अपनी धाक जमाये हुए बैठी है.

संजू' के रिलीज के चौथे हफ्ते के पहले शुक्रवार को इसका आंकड़ा 330 करोड़ के करीब पहुंच गया है. गौरतलब है कि फिल्म में संजय दत्त का किरदार बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाई जिन्होंने इस भूमिका में जान डाल दी. फिल्म में जिस तरह से रणबीर ने अभिनय किया हैं उसकी चारों तरफ चर्चाए हो रही हैं और हर कोई उनकी तारीफ़ के पूल बाँध रहे हैं.

'स्त्री' के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया हैरान

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले हफ्ते 202.51 करोड़ कमाए और फिर दूसरे हफ्ते की कमाई 92.67 करोड़ और तीसरे हफ्ते की कमाई 31.62 करोड़ रही, वहीं चौथे हफ्ते के शुक्रवार के कलेक्शन को मिलाकर 'संजू' की कमाई का कुल आंकड़ा 329.14 के करीब पहुंच गया है.

खास बात यह है कि फिल्म संजू की कमाई का आंकड़ा अभी भी जारी है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म जल्द ही 350 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी. फिल्म 'धड़क' रिलीज होने के बावजूद फिल्म अच्छी कमाई कर रही है जो की काबिलेतारीफ है. फिल्म में रणबीर के अलावा अभिनेता परेश रावल, विक्की कौशल और अभिनेत्री मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना जैसे स्टार्स ने काम किया हैं.

ये भी पढ़े

नए गाने से ज़िंदगी की अहमियत सीखा रहे इरफ़ान खान

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

Video: जाह्नवी और ईशान के गाने पर थिरके यह टीवी कपल

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?