नए गाने से ज़िंदगी की अहमियत सीखा रहे इरफ़ान खान

नए गाने से ज़िंदगी की अहमियत सीखा रहे इरफ़ान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान अपनी गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं और इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म 'कारवां' का दूसरा गाना रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया जा चुका जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म 'ब्लैकमेल' थी जिसके बाद अब 'कारवां' रिलीज़ होने वाली है. ये तो आप जानते ही हैं इरफ़ान कुछ महीनों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. कहा जा रहा है उनका इलाज लंदन में चल रहा है और धीरे-धीरे उनकी हालत भी सुधर रही है.

'स्त्री' के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया हैरान

फिल्म 'कारवां' का पहला गाना 'छोटा का फसाना' कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया था. इसके अलावा फिल्म का दूसरा गाना 'सांसें' आया है जिसे इरफान खान, दलकीर सलमान और मिथिला पालकर पर फिल्माया गया है. इतना ही नहीं इस गाने में एक्ट्रेस कृति खरबंदा का स्पेशल अपीयरेंस देखा गया है. कृति फिल्म 'शादी में जरूर आना' में दिखाई दी थी. कारवां ट्रेवलिंग पर आधारित है जो कॉमेडी से भरपूर है. फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. जिसका निर्देशन अक्षर खुराना ने किया है.

कारवां से दलकीर सलमान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं यानि ये उनकी पहली फिल्म है और मिथिला पार्कर पहली बार किसी फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. तो चलिए सुन लेते हैं ये गाना जिसे आप भी काफी पसंद करने वाले हैं. इरफ़ान अपनी बीमारी से भले ही जूझ रहे हों लेकिन ऐसी परिस्थिति में वो खुद को खुश रखे हुए हैं.

यह भी देखें..

कार्तिक आर्यन के ऑपोसिट ये एक्ट्रेस हुई फाइनल

धड़क : जब वायरल हुआ जाह्नवी का किसिंग सीन

 

?