'स्त्री' के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया हैरान
'स्त्री' के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया हैरान
Share:

फिल्म 'आशिकी 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है पोस्टर में श्रद्धा का लुक काफी डरवाना नजर आ रहा हैं.

खासा बात यह है कि श्रद्धा पहली बार इस तरह की फिल्म में नजर आने वाली हैं. पोस्टर में श्रद्धा नन बनी खड़ी नजर आ रही हैं. फिल्म के इस फर्स्ट लुक को लेकर ये बहस हो रही है कि श्रद्धा की ये फिल्म हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'कंज्यरिंग' से प्रेरित हैं. हालांकि अभी तक इस तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ऐश्वर्या राय संग राजकुमार राव के रोमांस से मचा तहलका

बता दें कि श्रद्धा के साथ इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें दोनों हल्की-फुल्की कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले हैं. ऐसा पहली बार होगा जब श्रद्धा और राजकुमार राव एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया.

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

टीजर में फिल्म के हॉरर सीन दिखाए गए थे और इसे जारी करते हुए एक्टर राजकुमार राव ने लिखा था "मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है." फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस फिल्म के अलावा भी श्रद्धा फिल्म 'बत्ती गुली मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं, इसके अलावा भी श्रद्धा बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

Video: जाह्नवी और ईशान के गाने पर थिरके यह टीवी कपल

Dhadak Review : 'सैराट' की तरह कमाल नहीं दिखा पाई 'धड़क'

Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -