मेरा बेटा जवान है किसी भी छोकरी से मिल सकता है, ऋषि कपूर
मेरा बेटा जवान है किसी भी छोकरी से मिल सकता है, ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जिनका वैसे भी पूर्व में कैटरीना कैफ के संग में ब्रेकअप हुआ है व अभी कुछ दिनों पहले ही वह हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के संग में नजर आ चुके है. जी हां यह माहिरा खान वही है जो कि हमे किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वजह उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं. ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की बताई जा रही हैं.

इन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर लोगों के रिएक्शन से नाराज हैं. ऋषि ने कहा, 'मैंने सुबह पिक्चर देखीं. इसमें मुझे कुछ हैरान करने वाला नहीं लगा. इसलिए मुझे इस सब से बाहर रखें और जिसकी ये तस्वीरें हैं, उससे बात करें'. ऋषि ने आगे कहा, 'मैंने उन्हें सिर्फ टि्वटर पर देखा, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नहीं.

क्योंकि मैं सिर्फ टि्वटर पर ही हूं. इनमें ऐसा कुछ नहीं जो मैंने पहले न देखा हो या मैं न जानता हूं. रणबीर यंग स्टार हैं, वह अनमैरिड हैं, वे किसी से भी मिल सकते हैं, जिससे चाहें उससे. अब यदि लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं. मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि रणबीर युवा हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की चॉइस है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -