VIDEO: घुटने पर बैठकर पत्नी आलिया से रणबीर कपूर ने पहनी वरमाला और कर लिया लिपलॉक
VIDEO: घुटने पर बैठकर पत्नी आलिया से रणबीर कपूर ने पहनी वरमाला और कर लिया लिपलॉक
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में धूम-धाम से शादी कर ली। जी हाँ और इस मौके पर पूरा भट्ट और कपूर परिवार शामिल रहा। वहीँ कपल ने शादी करने के बाद मीडिया के सामने भी उपस्थिती दर्ज कराई और फैंस के सामने पहली बार मिस्टर एंड मिसेज कपूर के रूप में सामने आए। अब इन सभी के बीच कपल के शादी के बीच के वीडियो सामने आ रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में शादी की तस्वीरों के अलावा कपल के 'वरमाला सेरेमनी' (Unseen Video Of Varmala ceremony) का भी एक वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

 

आप सभी को बता दें कि आलिया भट्टऔर रणबीर के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी के अनदेखे वीडियोज साझा किए हैं। इनमें से एक कपल के वरमाला सेरेमनी का वीडियो है, जिसमें रणबीर और आलिया एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए देखे जा सकते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन आस-पास के मेहमानों से घिरे हुए हैं, तभी रणबीर को उनके दोस्त कंधे पर उठा लेते हैं, और वो दुल्हनिया को वरमाला पहनाते हैं। वहीँ इसके बाद रणबीर खुद घुटनों पर बैठ जाते हैं और आलिया भट्ट भी अपने बचपन के क्रश रणबीर को वरमाला पहनाती नजर आती हैं। उसके बाद दोनों किस कर लेते हैं आप सभी को बता दें कि इस वक्त चारों तरफ केवल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Ranbir & Alia Wedding unseen video) की शादी का ही जिक्र है।

जी हाँ और उनकी शानदार और खूबसूरत शादी की तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा हुआ है। आप सभी को यह भी बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को पिछले 5 साल से डेट कर रहे हैं। जी दरअसल इन दोनों को अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था। यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।

इतने करोड़ में आलिया-रणबीर ने बेचे वेडिंग फुटेज के राइट्स!

कपूर परिवार में धूम-धाम से हुआ दुल्हन आलिया का स्वागत, नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

LOVELY: अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -