इतने करोड़ में आलिया-रणबीर ने बेचे वेडिंग फुटेज के राइट्स!
इतने करोड़ में आलिया-रणबीर ने बेचे वेडिंग फुटेज के राइट्स!
Share:

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं।। जी हाँ, अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों की शादी सम्पन्न हो गई हैं। बीते 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और बीते कल 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस मशहूर कपल ने मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शादी के बाद आलिया अब मिसेज कपूर बन गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

वहीँ इन सभी के बीच एक खबर यह भी है कि दोनों की शादी के राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए गए हैं। जी हाँ, इस समय यह कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी को इतना प्राइवेट इसलिए रखा गया क्योंकि एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को दोनों की शादी के फोटो और वीडियो को स्ट्रीम करने के राइट दे दिए गए हैं। वैसे अब तक इसकी पुष्टि न तो रणबीर की टीम की तरफ से हुई है, और न ही आलिया की टीम की तरफ से इसपर कोई बयान आया है। आप सभी को बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि आने वाले महीनों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फुटेज को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाइव कर दिया जाएगा।

केवल यही नहीं, बल्कि रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि आलिया और रणबीर की तरफ से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को उनकी शादी के वीडियो और फोटोज के राइट्स बहुत बड़ी राशि में बेचे गए हैं। जी हाँ और रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर ने अपने शादी के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को 90 से 110 करोड़ रुपये में बेचे हैं। वैसे अब तक इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। वैसे इस कपल की कुल संपत्ति की बात की जाए, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की नेटवर्थ करीब 500 करोड़ रुपये है।

कपूर परिवार में धूम-धाम से हुआ दुल्हन आलिया का स्वागत, नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

LOVELY: अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया ने शादी के बाद काटा केक और हाथ में हाथ डालकर पिया जाम, देखे सभी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -